Mob Attacks ED Team : शुभेंदु अधिकारी ने जताया रोहिंग्या की मौजूदगी का संदेह

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने उत्तर 24 परगना संदेशखाली में ईडी अधिकारियों और सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले के मामले में केंद्र से हस्तक्षेप की मांग की है। शुभेंदु अधिकारी ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर घटना की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर घटना की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से कराने की भी मांग की है।

 


संदेशखाली के विषय का जिक्र करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने एक्स हैंडल पर लिखा, “बर्बर’। पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर पर तलाशी अभियान के दौरान ईडी और सीआरपीएफ अधिकारियों पर हमला हुआ’। हमले के दौरान कई ईडी अधिकारी और सीआरपीएफ के जवान घायल हो गये हैं। इस दौरान मीडिया को भी नहीं बख्शा गया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रामाणिक ने भी संदेशखाली मुद्दे पर बयान दिया है।

देखें वीडियो

Visited 43 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!