ड्रेनेज के काम के कारण बदहाल हुई काशीपुर की सड़क

100 फीट का काम बाकी, लगेंगे और 15 दिन
बारिश के कारण फिलहाल दो दिनों से बंद है काम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : काशीपुर में चल रहे ड्रेनेज के काम के कारण सड़क की स्थिति बेहद खराब हो गयी है, जिससे वहां ट्रैफिक की आवाजाही में दिक्कतें आ रही है। वहीं सड़क को खोदने के कारण उक्त जगहों पर मलबे के साथ ही गड्ढे भी हो गये हैं जो चाहे-अनचाहे दुर्घटनाओं को दावत दे रहे हैं। गत गुरुवार को भी वहां गड्ढों के कारण दो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गये थे, हालांकि इस घटना में किसी को चोट नहीं आयी लेकिन अगर स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो आगे कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है। इस रूट से आवागमन करने वाले वाहन चालकों का कहना है कि रास्ता खराब होने के कारण भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कभी-कभी तो वाहनों का संतुलन भी बिगड़ जाता है। बता दें कि यहां ड्रेनेज के काम के कारण इस रूट पर एक ओर ही सड़क पर आवागमन हो रहा है। इस संबंध में वार्ड नम्बर 1 के पार्षद कार्तिक चंद्र मन्ना ने कहा कि जलजमाव से निपटने के लिए यहां ड्रेनेज का काम चल रहा है जिस कारण सड़क की स्थिति थोड़ी खराब है पर ड्रेनेज का काम होते ही सड़कों की मरम्मत का काम भी हो जायेगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल बारिश के कारण काम को बंद किया गया है जो कल से फिर से चालू हो जायेगा। केवल 100 फीट का काम बचा है जिसे करने में 15 दिनों का समय लग सकता है। वहीं इस संबंध में केएमसी के ड्रेनेज विभाग की ओर से बताया गया कि वहां लगभग 75% तक काम हो गया है, बाकी का काम जल्द ही पूरा हाे जायेगा।
गड्‌ढों के कारण वाहन चालक हो रहे दुर्घटनाग्रस्त
वाहन चालकों ने बताया कि सड़क पर गड्ढे और रास्तों के समतल नहीं होने के कारण गाड़ी की रफ्तार तो धीमी होती ही है वहीं जर्किंग से मांसपेशियों पर भी झटका लगता है। ऐसे में अगर जिस ओर से वाहनों का आवागमन जारी है उसे ठीक कर दिया जाये तो यह दिक्कतें नहीं होंगी। वहीं इलाके के निवासियों का कहना है कि जब से यह काम जारी है तब से आये दिन जाम की समस्या बनी रहती है। और तो और गत दिनों पहले ही दो वाहन गड्ढे में फंस कर दुर्घटना का शिकार हो गये थे। एक अन्य ने कहा कि ड्रेनेज के काम के कारण सड़क पर एक ओर काम चल रहा है तो दूसरी ओर से वाहनों का आवागमन होता है, जिससे बड़ी गाड़ियों को निकलने में समय लगता है और पीछे लम्बा जाम लग जाता है।

Visited 83 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

CM ममता के खिलाफ सड़क पर उतरे साधु… 

कोलकाता मेट्रो: यात्रियों के लिए बड़ा तोहफा…

कोलकाता के इन इलाकों में 2 महीने तक लागू रहेगा धारा 144, पुलिस कमिश्नर का ऐलान

Cyclone Remal Update: कोलकाता में दो दिनों तक होगी भारी बारिश, दो जिलों में जारी रेड अलर्ट

अब Flipkart में होगी Google की हिस्सेदारी….

आरक्षण पर कांग्रेस से मोदी का तीखा सवाल, ‘ब्राह्मण-बनिया परिवार में गरीब नहीं होते क्या?

OBC प्रमाणपत्रों को रद्द नहीं होने देंगे, ऊपरी कोर्ट में जाएंगे : ममता

हल्की गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, Sensex ऑलटाइम हाई से लुढ़का

पैर से ‌लिखकर छात्र ने दी थी 12वीं की परीक्षा, आए इतने % अंक…

वोटिंग डाटा सार्वजनिक करने की मांग कर रहे याचिकाकर्ता को सुप्रीम कोर्ट से झटका

ऊपर