West Bengal Weather : इस दिन से कोलकाता में होगी राहत की बारिश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता समेत जिलों में बीते कुछ दिनों से भीषण गर्मी का कहर जारी है। इस बीच पड़ रही भीषण गर्मी से मौसम विभाग ने राहत की खबर दी है। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को कोलकाता समेत आठ जिलों में छिटपुट बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शनिवार को कोलकाता, दक्षिण 24 परगना, मिदनापुर, हावड़ा, हुगली, नदिया में छिटपुट बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार से शनिवार तक आठ उत्तरी जिलों में बारिश की कोई संभावना नहीं है। वहीं रविवार और सोमवार को दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कलिम्पोंग, अलीपुरद्वार, कूचबिहार में बारिश की संभावना है। बारिश के असर से अगले तीन दिनों तक उत्तर और दक्षिण बंगाल में तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट आ सकती है। हालांकि बारिश के अलावा मौसम विभाग ने लू चलने का भी अनुमान जताया है। दक्षिण बंगाल के तीन जिलों में शुक्रवार को भी लू चलने की संभावना है। मौसम विभाग ने राज्य के तीन पश्चिमी जिलों- पुरुलिया, पश्चिम बर्दवान और बीरभूम में गुरुवार और शुक्रवार को लू चलने का अनुमान जताया है।

 

Visited 5,465 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर