Malda से मुख्यमंत्री ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा…

मालदह : मालदह में सीएम ममता बनर्जी ने प्रशासनिक बैठक शुरू की। यहाँ से उन्होंने मालदह और मुर्शिदाबाद के लिये कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि आधार कार्ड के आड़ में केंद्र ने फिर चिट्ठी दी किसी भी हाल में एनआरसी नहीं होने देंगे। उन्होंने मालदह, उत्तर दिनाजपुर और मुर्शिदाबाद में स्किल सेंटर करने के लिए कहा है। यहाँ मशरूम कृषि काफ़ी अच्छा होता है।

बंगाल को बदनाम करने की हो रही है कोशिश 

मालदह से सीएम ने कहा कि बंगाल को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। कुछ नेता है जिन्हें यहाँ का विकास नहीं दिखता है। केबल कहते यहाँ कुछ नहीं हुआ। कुछ मीडिया है जो छोटी घटना को लेकर बढ़ा चढ़ाकर दिखाते है। फेक न्यूज़ पर नज़र रखने के लिये सीएम ने अधिकारियों से कहा है। उन्होंने साइबर डिपार्टमेंट को स्ट्रॉंग करने को निर्देश दिया है।

गंगा भांगन रोकने के लिए 50 करोड़ की घोषणा 

गंगा भांगन रोकने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 50 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। इसके लिए दस सालों का एक स्कीम लिया जाएगा। फेज वाइज फेस प्रोग्राम होगा। नदी के निकट 5 से 6  कि.मी तक घर नहीं बनाया जा सकता है। अगर ऐसा है तो उनके लिये पट्टा का अल्टरनेटिव अरेंजमेंट करना होगा।

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर