मयना के भुइयां हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी

कोलकाता : बंगाल के मयना में भाजपा के बूथ अध्यक्ष बिजयकृष्ण भुइयां की कथित हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को पहली गिरफ्तारी की। एक अधिकारी ने बताया कि राज्य के पूर्व मिदनापुर जिले के सद्दामपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी के अनुसार भुइयां के परिवार ने मयना थाने में हत्या के मामले में 34 लोगों के खिलाफ शिकायत की है जिसमें गिरफ्तार आरोपी का भी नाम है। पूर्व मिदनापुर जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह हत्या राजनीतिक रंजिश का परिणाम है और बुधवार और बृहस्पतिवार की दरमियानी रात को सद्दामपुर में एक घर पर छापा मारकर आरोपी को पकड़ा गया जिसकी पहचान एक राजनीतिक दल के स्थानीय नेता के रूप में की गयी है। अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति राजनीतिक दल का सक्रिय सदस्य है और वह अपने एक रिश्तेदार के घर में छिपा हुआ था। भाजपा का दावा है कि भुइयां को ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों’ ने सोमवार शाम को उस वक्त उनकी पत्नी के सामने पीटा था जब वह घर लौट रहे थे। आरोप हैं कि हमलावर उन्हें मोटरसाइकल पर जबरदस्ती अपने साथ ले गये। भुइयां का शव सोमवार देर रात उनके घर से कुछ दूरी पर मिला और उनके सिर पर चोट का निशान था। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों को ‘निराधार’ बताया और कहा कि यह मुद्दे को राजनीतिक रंग देने की कोशिश है। इस बीच भुइयां के शव को कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के अनुसार दूसरी ‘ऑटोप्सी’ के लिए बृहस्पतिवार सुबह मयना अस्पताल से कोलकाता के कमांड अस्पताल लाया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

WBJEE Admit Card 2024: बोर्ड ने जारी किया एडमिट कार्ड, आसान तरीके से करें डाउनलोड

कोलकाता: आज गुरुवार(18 अप्रैल, 2024) को पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा (WBJEE) के लिए आगे पढ़ें »

एक्टर रवि किशन को पिता बताने वाली लड़की शिनोवा की मांग, जानिए पूरा मामला

कोलकाता: सोमवार को अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से BJP प्रत्याशी रवि किशन के अपनी बेटी का पिता होने आगे पढ़ें »

ऊपर