Kolkata के इस गोदाम में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : टेंगरा थानांतर्गत देवेंद्र चंद्र दे रोड स्थित एक कागज के गोदाम में भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल के 6 इंजन मौके पर पहुंचे और जल्द ही आग पर काबू पा लिया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 1.15 बजे उक्त गोदाम में आग लगी देख स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल के इंजन आग को नियंत्रित करने में जुट गए। गोदाम में कागज और ज्वलनशील सामग्री होने के कारण आग तेजी से फैल गई। पूरा इलाका काले धुएं से भर गया। दमकल अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल विभाग के मुताबिक दोपहर 2 बजे तक गोदाम में लगी आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किस वजह से लगी थी। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी आग लगने के कारण की जांच कर रहे हैं।

Visited 96 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर