जब ऐप कैब में मां का शव लेकर थाने पहुंचे भाई-बहन

गार्डनरिच थाना की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को गार्डनरिच इलाके में एक महिला की अस्वाभाविक परिस्थ‌ितियों में मौत हो गयी। मृतका का नाम सोनिया देवी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार को अचानक बीमार पड़ी सोनिया देवी को उसकी बेटी सरिता चौधरी और बेटा अजय एक ऐप कैब में लेकर इकबालपुर नर्सिंग होम जा रहे थे। बीच रास्ते में महिला की मौत होने पर दोनों भाई-बहन उसे लेकर गार्डनरिच थाने में पहुंचे। पुलिस ने अचेत महिला को एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की बेटी सरिता चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसके भाई अजय चौधरी का अपनी पत्नी अनिता चौधरी के साथ लगातार झगड़ा होने के कारण उसकी मां काफी परेशान थी। उनके झगड़े के कारण सोनिया देवी बीमार पड़ गयी और उनकी मौत हो गयी। सरिता के अनुसार उसकी मां को भाभी आए दिन धमकी देती थी। हालांकि मृत महिला के शरीर पर किसी प्रकार के चोट का निशान नहीं मिला है। महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करने पर प्राथमिक तौर पर पता चला कि महिला की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Visited 106 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर