मुर्शिदाबाद में ट्रक से टकराकर पटरी से उतरी एक्सप्रेस ट्रेन, मचा हड़कंप

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में सोमवार को एक एक्सप्रेस ट्रेन की इंजन, लॉरी (सामान ढोने वाला वाहन) से टकराने के बाद बेपटरी हो गई। इसके बाद उसमें आग लग गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि लॉरी एक रेलवे क्रॉसिंग को पार करते वक्त पटरी पर आ गई थी। उन्होंने बताया कि पूर्वी रेलवे (ईआर) के मालदा संभाग में धुलियान गंगा और बल्लालपुर स्टेशन के बीच सोमवार तड़के हुई इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ईआर अधिकारी ने बताया कि लॉरी क्रॉसिंग का दरवाजा तोड़कर पटरी पर आ गई और तभी कोलकाता-राधिकापुर एक्सप्रेस वहां से गुजरी।

उन्होंने बताया कि लॉरी से टकराने के बाद इंजन के चार पहिये पटरी से उतर गए और आग लग गई, जिसकी वजह से आने-जाने वाले मार्ग पर बाधा उत्पन्न हो गई। अधिकारी ने बताया कि इंजन को तुरंत ट्रेन से अलग कर दिया गया और दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पाया गया। अधिकारी के मुताबिक, दुर्घटना के परिणामस्वरूप मार्ग अवरुद्ध हो गया, जिसकी वजह से कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया, कुछ के मार्ग परिवर्तित कर दिए गए या फिर गंतव्य स्थान से पहले ही यात्रा को समाप्त कर दिया गया।

Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Airport आज रहेगा बंद !

कोलकाता : आज मंगलवार को भी कोलकाता एयरपोर्ट का रन वे आधे घंटे के लिए बंद रहेगा। मेट्रो रेलवे को बारासात मेट्रो लाइन का ड्रोन आगे पढ़ें »

Apple पर EU ने लगाया 2 अरब डॉलर का जुर्माना, जानें कारण

लंदनः यूरोपीय संघ ने एप्पल के खिलाफ लगभग दो अरब अमेरिकी डॉलर का प्रतिस्पर्धारोधी जुर्माना लगाया। अमेरिकी कंपनी पर दूसरे प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी संगीत स्ट्रीमिंग आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!