मवेशी तस्करी मामले में सिउड़ी थाने के आईसी से ईडी ने की पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में सिउड़ी थाने के आईसी से दिल्ली में ईडी की टीम ने घंटों पूछताछ की। सूत्रों की माने तो उन्हें शनिवार को तलब किया गया था। ईडी के समन के जवाब में सिउरी थाने के आईसी शेख मोहम्मद अली निर्धारित समय से पहले ही दिल्ली स्थित ईडी कार्यालय पहुंच गए। अली शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे दिल्ली स्थित ईडी कार्यालय में पेश हुए। वे कुछ आवश्यक दस्तावेज हाथ में लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों के पास उपस्थित हुए।
कोयला तस्करी मामले में पूछताछ करना चाहती हैं एजेंसियां
ईडी सूत्रों के मुताबिक, अनुब्रत मंडल व अन्य से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर इस पुलिस अधिकारी को दिल्ली तलब किया गया है। वह कोयले और मवेशी तस्करी के दोहरे मामले में शामिल हैं। अनुब्रत मंडल, सहगल हुसैन की अवैध तस्करी की प्रक्रिया में मोटी रकम देने का आरोप है। इस वजह से यह भी उनका साथ दिया करते थे। मोहम्मद अली पर यह आरोप लगाया गया है कि तब वे मोहम्मद बाजार इलाके में कार्यरत थे। ईडी सूत्रों के मुताबिक, आरोप है कि पिछले कुछ महीनों में अनुब्रत मंडल के केस का खर्चा भी आईसी मोहम्मद अली ने दिया था। एक सप्ताह पहले उन्हें कोलकाता सीजीओ कॉम्प्लेक्स में भी तलब किया गया था, वह वहां भी वे उपस्थित हुए थे। इसके अलावा ईडी ने गुरुवार को आसनसोल जेल के सुपर कृपामय नंदी को तलब किया है। उन्हें 5 अप्रैल को दिल्ली में ईडी कार्यालय में पेश होने को कहा गया है। आसनसोल जेल में रहने के दौरान क्या हुआ, इस बारे में अनुब्रत मंडल से पूछताछ की जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक, अनूप मांझी के साथ उसका सीधा आर्थिक लेन-देन था। यहां तक ​​कि उन पर कोयला तस्करी में युक्त अपराधियों का संरक्षण देने का भी आरोप लगाया गया है। उसके बाद उनका नाम फिर से मवेशी तस्करी के मामले में जुड़ा।

Visited 32 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर