रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी

कोलकाता : रेलवे के ग्रुप डी पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से 1 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने 5 जालसाजों को गिरफ्तार किया है। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत कोयलाघाट इलाके की है। अभियुक्तों के नाम प्रताप जाना, मृणाल घटक, सायन घराई, कईस अहमद और रविउल इस्लाम हैं। सभी अभियुक्तों को अदालत में पेश करने पर इनमें से कईस अहमद को जेल हिरासत और बाकी चारों अभियुक्तों को 21 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को डलहौसी के कोयलाघाट स्थित रेलवे ऑफिस में एक युवक को रेलवे में नौकरी देने के लिए बुलाया गया था। आरोप है कि अभियुक्त वहां पर पीड़ित युवक को नौकरी से संबंधित दस्तावेज देकर उससे 50 हजार रुपये लेने वाले थे। इस दौरान रेल पुलिस के कर्मियों की नजर जालसाजों पर पड़ी। उन्होंने रंगेहाथ पाचों अभियुक्तों को पकड़ लिया। प्राथमिक पूछताछ के दौरान उन्होंने रेल में नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं से लाखों की ठगी करने की बात स्वीकार की। इसके बाद उन्हें हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस को सौंप दिया गया।

Visited 22 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकसभा चुनाव पर आज EC करने जा रहा प्रेस कॉन्फ्रेंस, क्या तारीखों का होगा ऐलान ?

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों को लेकर मंगलवार 5 मार्च को अहम ऐलान हो सकता है। आज चुनाव आयोग की ओर से एक अहम आगे पढ़ें »

Calcutta University : 7 दिनों के भीतर कॉलेजों को एकत्र करना होगा रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट

कोलकाता : अपने चार वर्षीय डिग्री कार्यक्रम के तहत परीक्षा प्रणाली को त्रुटि मुक्त बनाने के लिए, कलकत्ता विश्वविद्यालय (सीयू) ने अपने कॉलेजों को इस आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!