चंडीपुर कांड : CID ने शुरु की जांच

तमलुक : पूर्व मिदनापुर जिलांतर्गत चंडीपुर इलाके में शुभेन्दु अधिकारी के ‘काफिले’ में शामिल कार की टक्कर से युवक की मौत मामले की जांच की जिम्मेदारी सीआईडी को मिल गई है। फोरेंसिक टीम ने शनिवार (Saturday) को घटनास्थल का दौरा किया। इस बीच तृणमूल कांग्रेस ने रविवार (Sunday) को मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपये का चेक सौंपा। उल्लेखनीय है कि बीते गुरुवार (Thursday) रात करीब 10 बजे चंडीपुर के पास शुभेन्दु के काफिले में शामिल कार की चपेट में आने से शेख इसराफिल नाम के युवक की मौत हो गई थी। उस कार के चालक आनंद पांडा को शुक्रवार (Friday) सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार (Saturday) को उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस घटना को लेकर लगातार मुखर रही है। रविवार (Sunday) को तृणमूल के राज्यसभा सांसद (Member of parliament) डोला सेन, चंडीपुर के विधायक सोहम चक्रवर्ती, तृणमूल आईटी सेल के प्रमुख देबांशु भट्टाचार्य, बीरबाहा हांसदा, सायंतिका भट्टाचार्य, तन्मय घोष, जया दत्ता, सुदीप राहा सहित अन्य नेताओं ने मृतक के परिवार से मुलाकात कर पांच लाख रुपये का चेक सौंपा।

Visited 142 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर