बांग्लादेश बार्डर के पास BSF की कार्रवाई, 74.17 लाख के सोने के बिस्कुट के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता: बॉर्डर पार से सोने की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को BSF ने अरेस्ट किया है। उत्तर 24 परगना के गोबर्धा सीमांत इलाके में  74 लाख रुपये के सोने के बिस्कुट के साथ BSF ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अभिजीत बनर्जी है । उसके पास से 10 सोने के बिस्कुट जब्त किए गए जिसका वजन 1.17 किलो है।

पूछताछ के दौरान सोना हुआ बरामद

BSF के अनुसार, सीमा चौकी गोबर्धा के जवानों को एक व्यक्ति द्वारा सोने की तस्करी के बारे में गुप्त सूचना मिली। 27 जनवरी की सुबह 8 बजे जवानों ने एक व्यक्ति की जांच की। इस दौरान मेटल डिटेक्टर से उसके शरीर के निचले हिस्से में कुछ धातु पदार्थ की मौजूदगी का संकेत मिला। जवानों द्वारा कार्रवाई करने पर अभियुक्त ने कुबूल किया की उसने 10 सोने के बिस्कुट छिपाए रखा है। इसके बाद जवानों ने संदिग्ध व्यक्ति को सोने के बिस्कुट के साथ पकड़ लिया।

2014 में भी हुई थी गिरफ्तारी

पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि वह तस्करी का काम करता है। उसे यह खेप बांग्लादेश के सतखिरा के रहनेवाले रज्जब अली ने दिया था और वह गोबर्धा बाजार में भारतीय तस्कर के एक अज्ञात व्यक्ति को खेप देने जा रहा था। इससे पहले भी अभियुक्त वर्ष 2014 में सोने की तस्करी के मामले में पकड़ा गया था।

Visited 30 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!