हुगली ज़िला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक बांसबेडिया के विवेकानंद आश्रम में रक्तदान शिविर का आयोजन

 

हुगली: बांसबेडिया श्री रामकृष्ण विवेकानंद आश्रम और लायंस क्लब ऑफ बांसबेडिया के सहयोग से बांसबेडिया के कुंडूघाट विवेकानंद आश्रम में रक्तदान शिविर एवं निशुल्क स्वस्थ जांच शिविर का आयोजन किया गया। स्थनीय विधायक तपन दास गुप्ता,हुगली ज़िला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कार्यक्रम में अतिथि रहें। स्वामी गुड़ाकेशननंदजी महाराज रामकृष्ण मिशन बलाका आश्रम,रहड़ा, प्रेमाथानंदजी महाराज, बांसबेडिया नगरपालिका चेयरमैन आदित्य नियोगी, वाइस चेयरमैन शिल्पी चटर्जी, पार्षद अमित घोष, तपस मुखर्जी,मोगरा सर्कल सीआई श्यामल चक्रवर्ती, मोगरा थाना प्रभारी निरुपम मंडल,बांसबेडिया मिल फाड़ी इंचार्ज कौशिक दत्ता सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। कोलकाता बी पी पोद्दार अस्पताल के मेडीकल टीम ने 100 रक्तदाताओं का रक्त संग्रह किया। इस कार्यक्रम में विधायक ने आयोजकों को इस सामाजिक कार्य के लिए धन्यवाद दिया। हुगली ज़िला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने महराज राम कृष्ण परमहंस, मां शारदा और विवेकानंदजी के तस्वीर पर पुष्प अर्पित की और इस ग्रीष्म काल में रक्त के संकटों को कम करने का प्रयास करने के लिए आयोजकों को धन्यवाद दिया और कहा कि स्वामी विवेकानंदजी महान पुरुष थे और उनके आदर्शों ने सभी को प्रेरित किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर