Mann Ki Baat में यूपी से बेहतर परफॉर्म किया बंगाल ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : देश में ‘मन की बात’ कार्यक्रम के आयोजक बूथों की संख्या के आधार पर पश्चिम बंगाल सातवें स्थान पर है। वहीं उत्तर प्रदेश इससे एक चरण पीछे यानी आठवें स्थान पर है। बंगाल भाजपा की रिपोर्ट के अनुसार, लगभग 60,000 बूथों तक मन की बात कार्यक्रम को पहुंचाया जा सका है। 60,000 बूथों पर जब संगठन ही नहीं है, ऐसे में मन की बात कार्यक्रम का आयोजन संगठन अथवा बगैर कमेटी वाले बूथों पर किस तरह आयोजित किया गया ? इसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व में संशय व आशंका है। इस कारण केंद्रीय नेता पश्चिम बंगाल के 294 विधानसभा केंद्रों में संगठन की असलियत को समझना चाहते हैं। पार्टी के राज्य पर्यवेक्षक सुनील बंसल से लेकर मंगल पाण्डे इसके लिये एकाधिक लोकसभा केंद्रों पर जायेंगे। सूत्रों की मानें तो प्रदेश भाजपा की रिपोर्ट पर वे पूरी तरह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। वहीं मौजूदा नेतृत्व ही नहीं बल्कि पुराने नेताओं को भी लोकसभा केंद्रों की जिम्मेदारी दी जायेगी। हाल में राज्य के प्रभारी मंगल पाण्डेय ने एक वर्चुअल बैठक में संशय प्रकाश किया था कि बूथ कमेटी को लेकर दी गयी रिपोर्ट ठीक है या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर