आज से फिर तृणमूले नव ज्वार कार्यक्रम में उतरेंगे Abhishek Banerjee

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) साेमवार से फिर से तृणमूले नव ज्वार कार्यक्रम में उतर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने बांकुड़ा के ओंडा में कार्यक्रम को स्थगित किया था आज वहीं से फिर एक बार जन संयोग यात्रा की शुरूआत करने जा रहे हैं। हालांकि बांकुड़ा में उनका कई कार्यक्रम में ब्रजपात में मारे गये लोगों के परिजनों से भी अभिषेक बनर्जी मुलाकात करेंगे। स्कूल भर्ती मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी को निजाम पैलेस तलब किया था। सांसद से करीब साढ़े 9 घंटे तक पूछताछ की। बाहर निकल कर सांसद ने कहा था कि केवल उनका टाइम बर्बाद किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रतिशोध की राजनीति कर रही है। वह नहीं चाहती कि हमारी जन संयोग यात्रा जारी रहे। मुझे बुलाकर सीबीआई अपना समय जाया कर रही है। उन लोगों ने मुझसे जो भी सवाल किया उसका मैंने जवाब दिया।
अभिषेक ने कहा था, डबल उत्साह के साथ लौटूंगा
अंतिम रोड शो को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा था कि ‘मैं जनता के अलावा किसी के सामने अपना सिर नहीं झुकाऊंगा। भाजपा जनसंपर्क अभियान को मिल रहे जनता के समर्थन से डरती है। सीबीआई ने मुझे बुलाया है, क्योंकि वह (भाजपा) चाहती है कि यह जनसंपर्क अभियान बंद हो जाए। लेकिन सोमवार को इससे ज्यादा डबल उत्साह के साथ जन संयोग यात्रा कार्यक्रम में लौटूंगा। ‘तृणमूले नव ज्वार’ को अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया है और सोमवार को बांकुड़ा से इसे फिर से शुरू होगी।

Visited 144 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर