सेना ने 29 मार्च को शहीद मीनार में अभिषेक की सभा की दी अनुमति

सभा की तैयारियां शुरू
कोलकाता : आखिरकार जटिलताएं खत्म हो गई हैं। सांसद अभिषेक बनर्जी की सभा 29 मार्च को धर्मतल्ला स्थित शहीद मीनार में होगी। सेना से अनुमति मिल गयी है और अनुमति मिलने के बाद उच्च पदस्थ पुलिस बल सभा स्थल का दौरा करने चला गया। इस दौरान तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) के अध्यक्ष त्रिणांकुर भट्टाचार्य भी उनके साथ थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मंच कैसा बनेगा, दर्शक कहां होंगे, इस पर प्रारंभिक चर्चा हो चुकी है। 29 मार्च को शहीद मीनार में तृणमूल युवा और छात्र सभा की संयुक्त सभा में अभिषेक बनर्जी मुख्य वक्ता हैं। शहीद मीनार में डीए आंदोलनकारियों का एक समूह भूख हड़ताल पर था, इसीलिए शुरू में सेना ने इस सभा की इजाजत नहीं दी थी। कहा जा रहा था कि डीए कार्यकर्ता वहां कोर्ट की अनुमति से भूख हड़ताल पर बैठे हैं, इसलिए उन्हें बेदखल नहीं किया जा सकता है। शनिवार को डीए प्रदर्शनकारियों की भूख हड़ताल समाप्त होने के बाद ही सेना की अनुमति दी गई। अगले बुधवार 29 तारीख को शहीद मीनार में तृणमूल छात्र और युवा संगठनों की रैली होगी और पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी रैली को संबोधित करेंगे। शनिवार को अनुमति मिलने के बाद ज्वाइंट सीपी रैंक के पुलिस अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। मालूम हो कि डीए आंदोलन के मंच की विपरीत दिशा में सभा के लिए मंच बनाया जाएगा। सियालदह और हावड़ा के छात्र उस दिन शहीद मीनार में इकट्ठा होंगे। इस दौरान हाजरा और श्यामबाजार से भी दो जुलूस आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC Recruitment Scam: कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार

नई दिल्ली: SSC घोटाला मामले में कोलकाता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ बंगाल सरकार आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची। दरअसल, कलकत्ता हाईकोर्ट ने स्कूल सेवा आयोग आगे पढ़ें »

Supreme court ने CBI जांच के खिलाफ बंगाल के मुकदमे की सुनवाई 1 मई तक टाली

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

इसरो ने दी चेतावनी: आ रहा है ‘जल-प्रलय’

नंदी बगान में इमारत में लगी भयावह आग, सिलेंडर ब्लास्ट में तीन फ्लैट जलकर राख

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी, हो जाएं सावधान

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

ऊपर