प्रेसिडेंसी विश्वविद्यालय के शौचालय में छात्रा का वीडियो बनाने का आरोप

कोलकाता : कोलकाता (Kolkata) का प्रसिद्ध प्रेसिडेंसी विश्वविद्यालय एक बार फिर विवादों में है। यहां शौचालय में एक छात्रा का वीडियो बनाने का आरोप छात्र (student) पर लगा है। विश्वविद्यालय के डिरोजियो भवन में छात्रों और छात्राओं का शौचालय आसपास हैं। दोनों के बीच में एक दीवार है। दीवार का ऊपरी हिस्सा खाली है।

आरोप है कि उसी खाली हिस्से से एक छात्र (student) ने हाथ बाहर निकाल कर वीडियो बनाने की कोशिश की। जानकारी मिलने के तुरंत बाद डीन के पास शिकायत दर्ज कराई गई। विश्वविद्यालय सूत्रों ने बताया है कि इसके बाद सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए। आरोपित छात्र (student) को पकड़ा गया। उसने माफी मांगते हुए स्वीकार किया है कि उसने गलती की है। पीड़ित छात्रा ने रजिस्ट्रार के पास शिकायत दर्ज कराई है।रजिस्ट्रार देवज्योति कोनार ने सोमवार (Monday) को बताया कि घटना की जांच चल रही है। यह घटना पिछले हफ्ते की है। इसकी रिपोर्ट बनाकर विश्वविद्यालय की अनुशासन रक्षा समिति के पास भेजी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर