Panihati में दिनदहाड़े दुकान से गहने ले उड़े अ​भियुक्त

खड़दह : खड़दह (Khardaha) थाना अंतर्गत पानीहाटी अंचल के काचकल मोड़ सोदपुर-मध्यमग्राम रोड पर स्थित एक आभूषण दुकान में आये 2 युवक दुकानदार को चकमा देकर गहने ले उड़े। दुकानदार सहदेव दत्ता को जब इसका पता चला तो उन्होंने खड़दह पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंगलवार को छानबीन शुरू की। दुकान के मालिक ने बताया कि वे दोनों क्रेता बनकर दुकान में आये और हिंदी में बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे बच्चे के लिए ​रिंग देखेंगे। उन्होंने कुछ अंगूठियां देखी भीं और 5 हजार मूल्य का एक रिंग पसंद किया। इसके साथ ही उन्होंने चेन और लॉकेट भी देखें। दोनों ने 500 रुपये दिये और कहा कि वे एटीएम से कुछ रुपये निकालकर आ रहे हैं फिर वे अपना रिंग ले जायेंगे, हालांकि जाने के काफी समय तक वे लौटे नहीं। रुपये देकर किसी के नहीं लौटने पर दुकानदार को आखिरकार संदेह हुआ और उसने चीजों को एक बार फिर देखना शुरू किया। सहदेव ने पाया कि लॉकेट वाला एक पैकेट वहां नहीं था। अभियुक्त युवकों ने इस पर हाथ साफ कर दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर