सनसनी ! गंगा घाट के पास 2 बच्चों के शव मिलने से हड़कंप; हत्या की आशंका

हावड़ा : हावड़ा जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। हावड़ा जिले में गंगा घाट के पास दो बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। परिवार वालों ने बच्चों की हत्या की आशंका जताई है। दोनों नाबालिगों के शव वहां कैसे आए यह रहस्य बना हुआ है। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की रात संकराइल थाने के पंचपाड़ा गंगा घाट पर दो नाबालिगों के शव बरामद किये गये। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है।

रात में शवों को देखकर गंगा घाटों पर भीड़ लग गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संकराइल थाने की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। दो नाबालिग के फोटो अलग-अलग थानों को भेजे गए हैं। जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों नाबालिगों के शव एक साथ गंगा घाट पर कैसे आए, इसकी जांच शुरू कर दी गई है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि दोनों लोगों की हत्या की गई या उन्हें पानी में डुबोया गया। मौत को लेकर रहस्य गहरा रहा है। पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक दोपहर में दोनों नाबालिग खेलने के लिए घर से निकली थे। वे रोज निकलते थे। वे शाम को एक निश्चित समय पर घर लौट जाते थे, लेकिन सोमवार की रात निर्धारित समय बीतने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच स्थानीय निवासियों ने रात में पुन: पंचपाड़ा गंगा घाट से दो नाबालिगों के शव तैरते देखे। स्थानीय निवासियों के अनुसार रात करीब 10 बजे दोनों के कपड़े और जूते गंगा किनारे देखे गए। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Visited 154 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर