अनुब्रत की तरह ही सुकन्या भी भेजी गई तिहाड़

शेयर करे

मुख्य बातें
12 मई तक की न्यायिक हिरासत
तिहाड़ में पिता से मिलने को हुई आतुर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में अनुब्रत मण्डल की बेटी सुकन्या मण्डल को भी उनकी तरह तिहाड़ में रहना होगा। रविवार को उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें भी उनके पिता की तरह जमानत नहीं मिली। उल्लेखनीय है कि सुकन्या को लंबी पूछताछ के बाद ईडी के अधिकारियों ने गिरफ़्तार कर लिया था। उन पर आरोप था कि वे सच छिपा रही हैं उन्हें रविवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया जहाँ दोनों के वक़ीलों की दलीलों को सुनने के बाद सुकन्या को न्यायाधीश नरेश कुमार लाका ने 12 मई तक की जेल हिरासत में भेज दिया । यहाँ बताते चलें कि उनके वक़ील ने सुकन्या के ख़राब स्वास्थ्य का ज़िक्र किया था और कहा था कि उन्हें ज़मानत दे दी जाए।
1000 करोड़ का है स्कैम , ईडी ने फिर किया दावा
सुकन्या के वकील के विरोध में ईडी के वकील ने कहा कि उनके पास लगभग करोड़ों रुपया की संपत्ति हो सकती है। यह स्कैम 1000 करोड़ का है। ऐसे में उन्हें ज़मानत पर रिहा नहीं किया जा सकता है। इसके बाद सुकन्या को तिहाड़ जेल भेज दिया गया। यहाँ पर वे अपने पिता अनुब्रत मंडल के साथ रहेंगी। इसी जेल में उनके पिता के अलावा उनके अकाउंटेंट मनीष कोठारी तथा उनके पिता के बॉडीगार्ड सहगल हुसैन भी रह रहे हैं। यहाँ पर उन्हें महिलाओं वाले सेल में रखा जाएगा
कोर्ट में सुकन्या ने की अपील
सुकन्या मंडल के वकील ने जज से अपील की कि उन्हें पिता से बात करने के लिए 10 मिनट का समय दिया जाये । मंडल के वक़ील ने उनकी ओर से जज से कहा कि उन्हें उनके पिता से मिलने के लिए तथा उसकी बेस्ट फ्रेंड सुतापा से मिलने के लिए मिनट का समय दिया जाए। उनकी दोस्त एक कैंसर पीड़ित मरीज़ है। वहीं अनुब्रत मंडल भी कई बीमारियों से ग्रसित है। स्वास्थ्य के आधार पर वह एक बार उनसे मिलना चाहती हैं और उनका हालचाल पूछना चाहती है। इस पर उन्हें एक अर्ज़ी देने को कहा गया । उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को सुकन्या मंडल पूछताछ के दौरान ईडी अधिकारियों के सामने फूट फूट कर रोयी थी। उन्होंने बार-बार कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। उनके नाम पर कंपनियां और संपत्तियां बनाई गई थी, इस बारे में उसे कुछ भी पता नहीं था। वह इसके बारे में कुछ नहीं जानती है। वह मानसिक रूप से परेशान है।
ईडी ने नहीं मांगी दोबारा हिरासत
ईडी सूत्रों के मुताबिक, ईडी सुकन्या मंडल को दोबारा हिरासत में नहीं लेना चाहती थी। मवेशी तस्करी के मामले में टीएमसी के नेता अनुब्रत मंडल की तरह बेटी सुकन्या मंडल भी फिलहाल तिहाड़ जेल में ही रहेंगी। उनका सेल नंबर 7 है। सूत्रों के मुताबिक़ यहां उनकी मुलाक़ात उनके पिता से हो सकती है । इसके लिए उन्हें जेल प्रशासन से अपील करनी होगी ।

Visited 101 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

16 जुलाई से बढ़ाकर की गयी 19 जुलाई कोलकाता : बीए, बीएससी और बीकॉम की परीक्षा में ऑनलाइन फॉर्म जमा
कोलकाता : महज 25 वर्ष की उम्र में मधुपर्णा ठाकुर विधायक बनी हैं और ऐसा कर उन्होंने सबसे कम उम्र
कोलकाता : ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने रायगंज, बागदा, राणाघाट दक्षिण और मानिकतला सीट पर हुए उपचुनाव में
कोलकाता : चिंगड़ीहाटा फ्लाईओवर बीमार है, इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इतना भी नहीं कि इसे तोड़ने की
अल्टीमेटम का असर : 3 दिन के अभियान में 20% तक कम हुईं सब्जियों की कीमतें कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता
मिलेंगे और मौके, उच्च शिक्षा विभाग 2 राउंड की काउंसलिंग करेगा आयोजित सेंट्रलाइज्ड एडमिशन पोर्टल की​ पहली मेरिट लिस्ट जारी
6 महीने से 2 साल तक के बच्चों को खतरा अधिक  कोलकाता : बारिश का मौसम तो चालू हो गया
बेलघरिया : अड़ियादह तालतल्ला क्लब के कर्णधार जयंत सिंह को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं।
कोलकाता : डीजी यात्रा का कमाल अब एयरपोर्ट पर दिखने लगा है। एक तो बड़ी आसानी से यात्रियों को बोर्डिंग
कोलकाता : दक्षिण बंगाल के लोगों को भारी बारिश के लिए इंतजार करना होगा। गांगेय इलाकों में फिलहाल भारी बारिश
मानसून के लिए मेट्रो रेलवे ने की पूरी तैयारी कोलकाता : यात्रियों के लिए बारिश के मौसम में सुचारु और
कोलकाता : सेकेंड हुगली ब्रिज की मरम्मत के पहले चरण का काम एक सप्ताह के भीतर पूरा हो जायेगा। यह
ऊपर