ISSF World Cup: पहली बार खेलने उतरीं सोनम मासकर ने शूटिंग विश्व कप में जीता रजत पदक

काहिरा : सोनम मासकर ने ISSF निशानेबाजी विश्व कप में पदार्पण करते हुए सोमवार को यहां महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में रजत पदक जीत लिया।

सोनम ने आठ महिलाओं के फाइनल में 252-1 स्कोर किया। वह जर्मनी की अन्ना जांस्सेन से 0-9 अंक पीछे रही। पोलैंड की अनेता स्टानकीविच को कांस्य पदक मिला। सोनम ने 633-1 और नैंसी ने 632-7 के स्कोर के साथ 5वां और चौथा स्थान लेकर फाइनल में प्रवेश किया था। इससे पहले दिव्यांश सिंह पंवार ने विश्व रिकॉर्ड स्कोर के साथ पुरूष वर्ग में स्वर्ण पदक जीता।

सिमरनप्रीत पांचवें स्थान पर : एक अन्य स्पर्धा में पदार्पण कर रही सिमरनप्रीत कौर बरार महिला 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में पांचवें स्थान पर रहीं। पहली बार इस स्तर पर व्यक्तिगत स्पर्धा में हिस्सा ले रही सिमरनप्रीत क्वालीफिकेशन में 586 अंक के साथ शीर्ष पर रहीं थी। दो अन्य भारतीय रिदम सांगवान और मनु भाकर 582 और 580 अंक के साथ क्रमश: नौवें और 14वें स्थान पर रही

Visited 29 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Apple पर EU ने लगाया 2 अरब डॉलर का जुर्माना, जानें कारण

लंदनः यूरोपीय संघ ने एप्पल के खिलाफ लगभग दो अरब अमेरिकी डॉलर का प्रतिस्पर्धारोधी जुर्माना लगाया। अमेरिकी कंपनी पर दूसरे प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी संगीत स्ट्रीमिंग आगे पढ़ें »

WB Weather Update: बंगाल में अगले 2 दिन में फिर गिरेगा पारा, मौसम विभाग ने दी जानकारी

कोलकाता: बंगाल में बीते दो दिनों से मौसम शुष्क बना हुआ है। अलीपुर मौसम के अनुसार अगले कुछ दिनों में तापमान में कमी आएगी। इस आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!