पुलिस थाने के वायरलेस पर अचानक बजने लगा ‘फूल तुम्हें भेजा है खत में’

पटना: शहर के थानों में वायरलेस पर अचानक बॉलीवुड के गाने बजने लगे। अचानक से यह सुनकर वहां मौजूद पुलिस के होश उड़ गए। राजधानी के थानों में पुलिसकर्मी तब हैरान हो गए जब अचानक एक-दो नहीं लगातार तीन गानों की आवाज वायरलेस सेट पर बजने लगा। पूरी घटना पटना के गांधी मैदान के वायरलेस सेट का है। जब वायरलेस सेट में ‘मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी’, ‘फूल तुम्हें भेजा है खत में, फूल नहीं मेरा दिल है’ जैसे गाने बजे तो लोगों के होश उड़ गए।

पुलिस थाने के वायरलेस पर बजने लगा गाना

इसके बाद गाना सुनते ही पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। ये घटना गांधी मैदान थाना के वायरलेस सेट सहित कई पुलिस स्टेशन के वायरलेस सेट में काफी देर तक सुना गया। यह देखकर पुलिस अधिकारी भी चौंक गए। अत्याधुनिकता के दौर में इन वायरलेस को पुलिसिंग को मजबूत करने के लिए लगाया गया है।

शरारत करने वाले की तलाश जारी

इस घटना को पुलिस ने तुरंत ही अपने संज्ञान में लिया और फिर जांच का आदेश दिया। पटना के सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने ऐलान किया कि अगर इस घटना में अगर कोई दोषी पाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के पीछे किसी की शरारत हो सकती है या फिर कोई जानबूझकर ऐसा कर सकता है। फिलहाल इस तरह की घटना एक संयोग भी हो सकता है। अब मामला जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Visited 66 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

क्या आप भी चाय के साथ लेते हैं सिगरेट तो हो जाएं सतर्क

नई दिल्ली: चाय के साथ सिगरेट पीते हुए कई लोग आपको दिख जाएंगे। ऐसा लोग स्ट्रेस कम करने के उद्देश्य से लेते हैं, जो कि आगे पढ़ें »

ऊपर