सौतेले बाप ने पूरे परिवार को दिया पुल से धक्का, बच्ची ने खतरनाक तरीके से बचाई जान | Sanmarg

सौतेले बाप ने पूरे परिवार को दिया पुल से धक्का, बच्ची ने खतरनाक तरीके से बचाई जान

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। परिवार से छुटकार पाने के लिए सौतेले पिता ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को पुल से नदी में धकेल दिया। इसके बाद बच्ची ने सूझबूझ दिखाकर अपनी जान बचाई। मामला रविवार तड़के सुबह 4 बजे की है।

दरअसल, पूरी वारदात गुंटूर जिले की है। यहां उलवा सुरेश नाम के व्यक्ति ने परिवार ने छुटकारा पाने के लिए अपनी पत्नी पुप्पला सुहासी (36) और दो बेटी कीर्तना (13) और जर्सी (1) को सेल्फी लेने के बहाने पुल से गोदावरी नदी में फेंक दिया। इसके बाद पत्नी और एक साल की बच्ची नदी में गायब हो गई जबकि 13 साल की कीर्तना ने मदद मिलने तक प्लास्टिक पाइप को पकड़ी रही।

बच्ची ने चालाकी से बचाई अपनी जान

गोदावरी नदी के ऊपर पुल के नीचे लटकी बच्ची ने अपने जेब में रखे फोन से 100 नंबर डायल कर तुरंत पुलिस को सूचना दी। कॉल पर पुलिसकर्मी ने बच्ची की हिम्मत बढ़ाई। मौके पर पहुंची रावुलापालेम पुलिस की टीम ने देखा की बच्ची खतरनाक स्तिथि में लटकी हुई है। हाईवे मोबाइल कर्मियों की मदद से पुलिस ने बच्ची को सकुशल बचाया ।

पुलिस ने दिया बयान

रावुलापलेम पुलिस ने बताया कि असामी सुरेश ने सेल्फी लेने के बहान पत्नी सहित बच्चियों को कार से लेकर रावुलापलेम गौतमी ब्रिज पर गया. वहां उसने सेल्फी लेने के बहाने तीनों को पुल से धक्का दे दिया। पुल के केबल पाइप से लटककर बच्ची ने अपनी जान बचाई। बच्ची का नाम लक्ष्मी कीर्तना है। लापता मां और एक साल की मासूम बच्ची को बचाने के लिए गोदावरी नदी में खोज बीन जारी है। वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसआई रावुलापलेम के निर्देश पर तलाश जारी है।

Visited 68 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर