Viral Video: ट्रेन पर दो छोटे बच्चों संग चढ़ रही थी महिला, अचानक फिसला पैर…

बाढ़: बिहार के बाढ़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक महिला और उसके दो छोटे बच्चे तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। घटना रेलवे स्टेशन की पटरी पर गिरने के बाद हुआ। इस दौरान तीनों के ऊपर से एक ट्रेन गुजर गई। मामले की पूरी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। यह घटना बाढ़ रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है।

मां ने अपने बच्चों को ऐसे बचाया

प्लेटफॉर्म के करीब मौजूद किसी यात्री ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक मां अपने बच्चों को मौत से बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। उसने बच्चों को साइड में छिपा रखा है और ट्रेन तेज रफ्तार में गुजरती जा रही है। ट्रेन कुछ ही इंच की दूरी से उनके ऊपर से पूरी तरह से गुजर गई। हैरान कर देने वाली बात यह है कि तीनों बिना किसी खरोंच के पूरी तरह से बच गए। ट्रेन गुजरने के बाद महिला को स्तब्ध देखा जा सकता है। वह पटरी पर बेसुध होकर पड़ी रहती है। तभी कुछ यात्री नीचे कूदते हैं और उन्हें वापस प्लेटफॉर्म पर खींच लेते हैं। यह घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है।

 

दिल्ली जाने के दौरान हुआ हादसा

महिला और उसके दो बच्चे अपने परिवार के साथ दिल्ली जाने के लिए विक्रमशिला एक्सप्रेस पकड़ने के लिए स्टेशन पर पहुंचे थे। ट्रेन में चढ़ते समय वे तीनों ट्रैक पर जा गिरे। ट्रेन रवाना होने लगी और लोगों को इस बात का एहसास नहीं था कि कोई ट्रैक में फंस गया है। जैसे ही यात्रियों ने देखा वे अधिकारियों से ट्रेन को रोकने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया था, जो पहले ही चल चुकी थी। इस मामले में अधिकारियों ने कहा कि महिला का पति ट्रेन में चढ़ते समय अपने परिवार से अलग हो गया था, वह चलती ट्रेन से नीचे कूद गया और वापस प्लेटफॉर्म पर आया। पुलिस ने कहा, परिवार को स्थानीय चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया जहां हालत स्थिर बताई गई है।

 

 

Visited 89 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : नौकरी का वादा कर किशोरी से दुष्कर्म

कोलकाता : महानगर में नौकरी दिलाने का वादा कर किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर