‘मैं भारतीय होती तो नीतीश के खिलाफ’, अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन का फूटा गुस्सा, देखें वीडियो | Sanmarg

‘मैं भारतीय होती तो नीतीश के खिलाफ’, अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन का फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार का यौन शिक्षा पर दिए बयान की अलोचना विदेशों में भी हो रही है। नीतीश ने अपने विवादित बयान को लेकर भले ही माफी मांग ली हो पर उनके बयान की निंदा सभी ओर हो रही है। BJP नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर रही है। वहीं, अमेरिकी की मशहूर गायिका मैरी मिलबेन ने भी नीतीश कुमार को तत्काल रूप से इस्तीफा देने की अपील की है। मैरी मिलबेन ने कहा कि अगर वो भारत की नागरिक होती तो बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़तीं।

वीडियो जारी होने कर कही ये बात

अफ्रीकी मूल की अमेरिकन गायिका मैरी मिलबेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। उन्होंने वीडियो में कहा कि नमस्ते भारतीय भाइयो और बहनों। 2024 का चुनावी मौसम दुनियाभर में शुरू हो गया है। अमेरिका में और निश्चितरूप से भारत में। चुनावी मौसम बदलाव का मौका देता है। पुरानी नीतियों और गैर प्रगतिशील लोगों को हटाने के लिए। बिहार में महिलाओं के सम्मान को धक्का पहुंचीं। महिलाओं को चुनौती देने का एक ही सीधा जवाब है। महिलाओं को आगे आकर नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं इंडियन होती तो मैं बिहार जाती और मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ती। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि नीतीश कुमार इस्तीफा दे देना चाहिए और कोई बिहार में कई महिला मुख्यमंत्री होना चाहिए। अपने वीडियो में मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी की तारीफ की। मैरी ने कहा कि पीएम मोदी भारत, अमेरिका संबंधों और वैश्विक आर्थिक स्थिरता के लिए सबसे अच्छे नेता के तौर पर जाने जाते हैं। मैरी ने आगे कहा कि बहुत लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं पीएम मोदी की तारीफ क्यों करती हूं। तो मेरा जवाब है मैं भारत और दुनियाभर में फैले भारतीयों से मोहब्बत करती हूं। मेरा मानना है कि पीएम मोदी भारत और भारतीय नागरिकों के लिए सबसे अच्छे नेता हैं।

 

 

Visited 83 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर