शराब से भरी कार का हुआ एक्सीडेंट, मदद के बजाय शराब लूटने लगे लोग, देखें वीडियो | Sanmarg

शराब से भरी कार का हुआ एक्सीडेंट, मदद के बजाय शराब लूटने लगे लोग, देखें वीडियो

पटना: बिहार में साल 2016 से शराबबंदी कानून लागू है। नीतीश सरकार ने शराब से लोगों को बचाने के लिए यह कानून लागू किया था। इसके बावजूद राज्य में शराब की खेप पकड़े जाने की अलग-अलग कई ख़बरें आती रही हैं। शराब तस्कर आबकारी विभाग की रेड से बचने के लिए कई बार पुलिस की टीम पर हमला कर देते हैं। एक बार फिर से बिहार में शराब की लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

गया का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच सड़क पर सफेद रंग की एक कार दुर्घटना का शिकार हो चुकी है। वहां आस-पास काफी लोगों की भीड़ हैं। ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि कोई भी आदमी ड्राइवर की सीट के पास मदद के लिए नहीं जा रहा है। सभी पीछे वाली सीट या फिर कार की डिक्की के पास पहुंच रहे हैं और पहुंचे भी क्यों ना, वहां शराब की बोतलें जो रखी हैं। इसके बाद लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई। लोग भाग-भाग कर आ रहे हैं और अपने हिसाब से बोतल लूट कर ले जा रहे हैं।

 


कार एक्सीडेंट के बाद लूटी गई शराब

गया में शराब से भरी कार के एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गया के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोगों ने शेयर किया है। वायरल वीडियो को Atul Malikram नाम के यूजर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर करते हुए लिखा- यह नजारा बिहार के गया का बताया जा रहा है, जहां एक कार का एक्सीडेंट हुआ है। गाड़ी में शराब की पेटियां रखी हुई थी। बता दें कि सन्मार्ग इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस ख़बर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं। किसी ने इसे सूखे में दो घूंट अमृत कह कटाक्ष किया है तो किसी ने इसे आपदा में अवसर कह दिया।

Visited 118 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर