नवरात्रि पर एक्ट्रेस जैकलीन के लिए व्रत रखेगा ठग सुकेश चंद्रशेखर, जेल से लिखी चिट्ठी | Sanmarg

नवरात्रि पर एक्ट्रेस जैकलीन के लिए व्रत रखेगा ठग सुकेश चंद्रशेखर, जेल से लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली: ठगी के मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेटर लिखा है। लेटर में सुकेश ने लिखा है कि जैकलीन और आसपास फैली नेगेटिविटी को दूर करने के लिए वह इस बार नवरात्रि में व्रत रखेगा। चिट्ठी में उसने विश्वास जताते हुए लिखा कि मां भवानी कृपा जरूर बरसाएंगी।

वकील के द्वारा जारी किया लेटर

जैकलीन की खूबसूरती की तारिफ करते हुए सुकेश ने लिखा है कि दोहा इवेंट में वह (जैकलीन) बेहद खूबसूरत लग रही थी। जल्द ही दोनों एक साथ रहेंगे। सुकेश ने लिखा कि दुनिया का कोई जेल मुझे तुमसे (जैकलीन फर्नांडिस) दूर नहीं कर सकता। सुकेश के मुताबिक, वह पूरे 9 दिन उपवास रखेगा। मां शक्ति की कृपा बरसेगी और जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा।

जेल में बंद सुकेश की लिखी हुई चिट्ठी को उसके वकील के द्वारा जारी किया गया है। इसमें उसने लिखा, “मेरी Tigress बेबी जैकलीन, दोहा शो के दौरान तुम सुपर हॉट और बेहद ही सुन्दर लग रही थीं।  बेबी, तुमसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा। बेबी, क्योंकि कल से नवरात्रि शुरू हो रहे हैं। इस दौरान मैं पहली नौ दिनों का उपवास करने जा रहा हूं। इससे मां सब कुछ ठीक कर देंगी और हम जल्द ही एक-दूसरे के साथ होंगे, चाहे कुछ भी हो जाए और हमेशा साथ रहेंगे।”

पहले भी जैकलीन के लिए लिख चुका है लेटर

सुकेश का जैकलीन के नाम यह कोई पहला लेटर नहीं है। इससे पहले भी वह लगभग 4 बार लेटर लिखकर जैकलीन के प्रति अपना प्रेम जाहिर कर चुका है। इसी साल मार्च में भी अपने बर्थडे पर सुकेश ने ऐसा ही लेटर लिखा था। फिर अप्रैल में भी उसका एक खत मीडिया के सामने आया था। मई में उसने लेटर के जरिए बताया था कि उसके दिल में क्या चल रहा है। सुकेश हमेशा दावा करता रहा है कि वह जैकलीन के साथ प्यार में था। इस दौरान उसने कई महंगे गिफ्ट भी दिए थे। सुकेश का जैकलीन के साथ सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी वायरल हुए थे।

कौन है सुकेश चंद्रशेखर ?
सुकेश चंद्रशेखर पर हाई-प्रोफाइल लोगों और मशहूर हस्तियों से पैसे ऐंठने का आरोप है। वर्तमान में वह दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। इससे पहले उसे तिहाड़ जेल में रखा गया था लेकिन मौत की धमकी का हवाला देते हुए उसने बार-बार जेल बदलने का अनुरोध किया था, जिसके बाद उसे मंडोली जेल ट्रांसफर कर दिया गया था। सुकेश पर आरोप है कि वह जेल के अंदर से फोन के जरिए ठगी के काम को अंजाम दिया करता था। उसके संपर्कों में बॉलीवुड की कई हस्तियों का नाम भी आया था। इनमें जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही भी शामिल हैं।

 

Visited 94 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर