‘कुली’ के बाद अब रेलयात्री बनें राहुल गांधी, ट्रेन से स्लीपर कोच में की यात्रा | Sanmarg

‘कुली’ के बाद अब रेलयात्री बनें राहुल गांधी, ट्रेन से स्लीपर कोच में की यात्रा

बिलासपुर: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी अलग-अलग जगहों पर जाकर आम लोगों से बात कर रहे हैं। कभी कुली, कभी ट्रेवलर के रूप में दिखे राहुल इस बार रेलयात्री के रूप में नजर आए हैं। अभी कांग्रेस नेता छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ट्रेन से यात्रा करते हुए वीडियो और फोटो कांग्रेस पार्टी की ओर से शेयर किया गया है।

ट्रेन के स्लीपर कोच में राहुल ने की यात्रा

आज यानी सोमवार (25 सितंबर) को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में राहुल ने एक सभा को संबोधित किया। इसके बाद वह इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से रायपुर के लिए रवाना हुए। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ट्रेन के स्लीपर डिब्बे में बैठकर यात्रा करते हुए नजर आए हैं। राहुल गांधी की बिलासपुर से रायपुर तक ट्रेन यात्रा में उनके साथ सीएम भूपेश बघेल और राज्य में पार्टी की प्रभारी कुमारी शैलजा भी थीं। इसके अलावा पार्टी के प्रदेश प्रमुख दीपक बैज और अन्य नेता भी ट्रेन से यात्रा करते हुए नजर आए।

 

कांग्रेस के कई नेता भी रहे मौजूद

बिलासपुर जिले के तखतपुर विकासखंड के परसदा गांव में बघेल सरकार के कार्यक्रम आवास न्याय सम्मेलन में वह शामिल हुए थे। इसके बाद राहुल बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पार्टी की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और अन्य नेता थे। कांग्रेस द्वारा साझा की गई तस्वीरों में गांधी यात्रियों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। शाम पौने छह बजे ट्रेन रायपुर पहुंची।

 

केंद्र के खिलाफ किया था रेल रोको प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार सरकार ने इस महीने की शुरुआत में राज्य भर में रेल रोको प्रदर्शन किया था। केंद्र सरकार पर उन्होंने आरोप लगाया था कि राज्य से होकर चलने वाली कई ट्रेनों को केंद्र की मदद से रद्द की जा रही है। जिससे यात्रियों को बहुत परेशानी हुई।

Visited 45 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर