Pakistan Train Accident: हजारा एक्सप्रेस की 10 बोगियां पटरी से उतरीं, कई लोगों की मौत

पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा हो गया। करांची से रावलपिंडी जा रही हजारा एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। लोगों को निकालने का काम जारी है।

Train Accident In Pakistan: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में रविवार को बड़ा रेल हादसा हो गया। दरअसल, कराची से रावलपिंडी जा रही हजारा एक्सप्रेस दुर्घटना का शिकार हो गई। सहारा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की 10 बोगियां पटरी से उतर गईं। इस हादसे में अब तक 15 लोगों के मारे जाने की ख़बर है। वहीं, 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है।

घायलों का रेस्क्यू जारी

शहजादपुर और नवाबशाह के बीच हुए हादसे के बाद राहत और बचाव का काम जारी है। ट्रेन में फंसे लोगों को बाहर निकालने में स्थानीय लोग और प्रशासन की टीम जुट गई है। घायलों को नवाबशाह के पीपुल्स मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कई और लोगों भी निकाला जा रहा है। घायल लोगों में महिलाएं और बच्चों के फंसे होने की ख़बर है। ट्रेन के बेपटरी होने को लेकर अधिकारियों ने कहा है कि बोगियों के पटरी से उतरने के पीछे का कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

Visited 163 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली में दहशत: स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

नयी दिल्ली : दिल्ली में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद अब दो अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली आगे पढ़ें »

ऊपर