चापड़ा में तृणमूल कर्मी के मकान में भयावह विस्फोट, छत व दीवार ढह गयी

नदिया : चापड़ा थाना अंतर्गत म​हिषनगर पूर्वपाड़ा इलाके में बुधवार की रात सईफुल शेख के मकान में भयावह विस्फोट हुआ। यह विस्फोट इतना भयावह था कि पूरा इलाका दहल उठा। मकान के एक हिस्से की छत और दीवार ढह गयी। सईफुल शेख इलाके में सक्रिय तृणमूल कर्मी के रूप में जाना जाता है। इलाके के लोगों का कहना है कि इतना भयावह विस्फाेट हुआ कि कुछ देर के लिए वे डर से घरों से ही नहीं निकले। विस्फोट के बाद घर की जो अवस्था दिखी उससे यह साफ था कि यहां भारी संख्या में बम रखे गये थे। खबर पाकर चोपड़ा थाने की पुलिस इलाके में पहुंची। पुलिस ने वहां से कुछ बम भी बरामद किये। हालांकि वहां और भी विस्फोटकों के होने की आशंका पर गुरुवार को सीआईडी के बम स्क्वॉड की टीम पहुंची। टीम ने वहां सर्च अभियान चलाया, मगर पुलिस का कहना है कि वहां से और कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ। मिली जानकारी के अनुसार​ विस्फोट के दौरान मकान में कोई मौजूद नहीं था। घटना के बाद से सईफुल भी इलाके से फरार बताया जा रहा है। इलाके के लोगों का कहना है कि पंचायत चुनाव के पहले देखा ही जाता है कि राजनीतिक कर्मी बमों को इकट्ठा करवाने का काम करवाने लगते हैं। उनका कहना है कि इस समय पुलिस को अति सक्रिय होने की जरूरत होती है मगर चापड़ा पुलिस की ओर से कोई सक्रियता नहीं दिखायी जा रही। उन्होंने कहा ​कि इतना भयावह विस्फोट हुआ था कि इसमें कइयों की जान जा सकती थी। सईफुल स्थानीय तृणमूल पंचायत सदस्य का करीबी बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में कुछ लोगाें से पूछताछ की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर