Vande Bharat Express : वंदे भारत से टक्कर के बाद हवा में उड़ी गाय, चपेट में आए बुजुर्ग की भी मौत

अलवर : सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। हादसा अलवर शहर में काली मोरी फाटक के पास हुआ, जब दिल्ली से अजमेर जा रही ट्रेन के सामने गाय आ गई। ट्रेन की टक्कर के बाद गाय उछलकर दूर जा गिरी। इस दौरान वहां पास में खड़े एक बुजुर्ग गाय की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। गाय की भी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ। वंदे भारत ट्रेन अलवर शहर में काली मोरी फाटक के पास से गुजर रही थी। तभी गाय की टक्कर हो गई। गाय उछलकर करीब 30 मीटर दूर जाकर गिरी। इस दौरान वहां पास में खड़े हीरा बास निवासी शिवदयाल शर्मा (83) बुजुर्ग गाय की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान वहां एक अन्य व्यक्ति भी खड़ा था, जिसकी जान बच गई।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से गाय की मौत हो गई। जब गाय उछलकर दूर जाकर गिरी तो वहां खड़ा बुजुर्ग उसकी चपेट में आ गया और उसकी भी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि शिवदयाल शर्मा रात को टॉयलेट करने के लिए बाहर खुले में गए थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेन से गाय टकरा गई। टक्कर के बाद गाय उछलकर दूर जा गिरी। इस दौरान गाय की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार सुबह मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

23 साल पहले रेलवे से हुए थे रिटायर्ड
बुजुर्ग शिवदयाल शर्मा रेलवे में इलेक्ट्रिशियन के पद से करीब 23 साल पहले ही रिटायर्ड हो चुके थे। उनके दो बेटे हैं, जो खुद का काम करते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर