हावड़ा में हुई हिंसा के बाबत हाई कोर्ट में मामला दायर

कानून व्यवस्था के सवाल पर शुभेंदु की पीआईएल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हावड़ा के कुछ क्षेत्रों में रामनवमी का जुलूस निकाले जाने के दौरान हुई हिंसा को लेकर हाई कोर्ट में एक पीआईएल दायर की गई है। शुक्रवार की सुबह इसे एक्टिंग चीफ जस्टिस टी एस शिवंघनम और जस्टिस हिरणमय भट्टाचार्या के डिविजन बेंच में मेंशन करते हुए मामला दायर करने की अनुमति मांगी गई। डिविजन बेंच ने सुनने के बाद पीआईएल दायर करने की अनुमति दे दी।
विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की तरफ से दायर पीआईएल में आरोप लगाया गया है कि हावड़ा में हुई हिंसा को नियंत्रित करने के मामले में सरकार बुरी तरह नाकाम रही है। कानून व्यवस्था क‌ि स्थिति बदतर हो गई है। इसे संभालना पुलिस के बस में नहीं रह गया है इसलिए पूरे क्षेत्र में सेंट्रल फोर्स की तैनाती की जाए। इसके साथ ही इस मामले की सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए। अब इसकी सुनवायी सोमवार को होेने की उम्मीद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर