भाटपाड़ा से भारी संख्या में बम बरामद

Fallback Image

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा थाने की पुलिस ने शुक्रवार की शाम मिली सूचना के आधार पर पालिका के 14 नंबर वार्ड के 15 नंबर गली इलाके में अभियान चलाया। पुलिस ने वहां एक गली से प्लास्टिक में पैक अवस्था में 10 टिफिन बम बरामद किये। आरोप है कि उन बमों को कुछ ही घंटों पहले वहां रखा गया था जिसपर स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को खबर दी। यह बम शक्तिशाली बताये जाते हैं। इलाके के लोगों का कहना है कि किसी तरह की अप्रिय घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से इलाके में समाजविरोधियों ने बम रखा था। वहीं पुलिस ने इन बमों की बरामदगी के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए उस पूरे इलाके में ही सर्च अभियान चलाया। इसके साथ ही आसपास के व कई संवेदनशील, परित्यक्त इलाकों में भी पुलिस की एक टीम ने सर्च किया ताकि कहीं कोई विस्फोटक रखा गया हो तो उसे बरामद कर लिया जाये। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि बमों को किस उद्देश्य से किन लोगों ने वहां रखा था इसकी छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि हम अभियुक्तों को चि​ह्नित कर पाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर