बर्दवान में बस की पुलिस वाहन से आमने-सामने टक्कर, कूचबिहार में 4 की मौत

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल में सोमवार की सुबह सड़क हादसों ने कहर बरपाया। इस सड़क हादसे ने कम से कम छह लोगों की जान ले ली। वहीं कूचबिहार में रविवार देर रात हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि बर्दवान के आशग्राम में सोमवार सुबह हुए हादसे में पुलिस कार चालक की मौत हो गई। चोटें अलग-अलग घटनाओं में कई हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पूर्वी बर्दवान के आशग्राम में सोमवार सुबह एक यात्री बस की पुलिस वाहन से आमने-सामने टक्कर हो गई। पुलिस की गाड़ी के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। 2 पुलिस कर्मी और एक सिविक वोलेंटियर गंभीर रूप से घायल हो गए। कार को काफी नुकसान पहुंचा है।
इसी दौरान कंडी बहरामपुर स्टेट हाईवे के भवानीपुर चौराहे पर आज सुबह एक बाइक और कार की टक्कर हो गयी। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भीड़ का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साई भीड़ ने कार में आग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंची।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली LG की सिफारिश- केजरीवाल की NIA जांच हो

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है। उन्होंने कहा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर