अनुब्रत मंडल का वजन एक किलो बढ़ा

आसनसोल : गौ तस्करी के मामले में आसनसोल जेल में रहे बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की तबीयत खराब होने के कारण शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच आसनसोल जेल से आसनसोल जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल के इमर्जेंसी विभाग में ईएमओ डॉ. संजीत चटर्जी और सर्जन डॉ. मो. अहमद और डॉ. अमियो दास की मौजूदगी में उसकी शारीरिक जांच की गयी। लगभग 30 मिनट जांच के बाद अनुब्रत मंडल की शारीरिक अवस्था सामान्य बतायी गयी। इस संबंध में जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ. निखिलचंद्र दास ने बताया कि जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने अनुब्रत मंडल की शारीरिक जांच के बाद पाया कि उनका सब कुछ सामान्य था। वहीं उन्होंने कहा कि उनका शरीर का वजन पहले से 1 केजी बढ़ा है। शुक्रवार उनका फिस्चुला फट गया था। इससे शारीरिक परेशानी हुई थी। अन्य सभी बीमारियों की स्थिति सामान्य है। उन्होंने कहा कि अनुब्रत मंडल बीते 10 अगस्त 2022 में गिरफ्तार हुआ था, उस समय उनका बजन 115 केजी था। बीते 6 महीना में उनका वजन अभी तक 20 केजी कम हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर