पांडवेश्वर : जंगल में प्रेमी युगल का फंदे से लटका मिला शव

पांडवेश्वर : पांडवेश्वर थाना अंतर्गत खोट्टाडीह गांव संलग्न जंगल में प्रेमी युगल का पेड़ के सहारे फंदे से लटका शव मिला। शुक्रवार को इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतकों के नाम प्रशांत रुईदास (28 ) और श्रावणी कोल (24 ) है। दोनों मृतक पांडवेश्वर के निमसा गांव के निवासी थे। विष्णुदेव भंडारी, अनिल मंडल व अन्य स्थानीय लोगों ने कहा कि शुक्रवार सुबह गांव के कुछ लोग जब जंगल में गए तो देखा कि पेड़ के सहारे फंदे से दोनों का शव लटक रहा है। यह दृश्य देख वे लोग आतंकित होकर वहां से भागकर गांव पहुंचे और घटना के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। स्थानीय सूत्र बताते है कि दोनों विवाहित थे। श्रावणी के पति का देहांत हो चुका है। उसका एक संतान है। जबकि प्रशांत भी शादीशुदा था। उसकी पत्नी और बच्चे है। पत्नी और बच्चे के रहते प्रशांत का श्रावणी संग अवैध संबंध स्थापित हो गया था। दोनों के संबंध किसी को स्वीकार नहीं था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर