आखिरकार मिल ही गया बंगाल की रहस्यमयी महिला का पता

हावड़ा : एक ‘रहस्यमय’ महिला जो पिछले मंगलवार से राज्य भर्ती भ्रष्टाचार मामले में सुर्खियों में है, वह मिसेस गांगुली हैं। हालांकि, यह रहस्यमयी महिला कौन है, इसे लेकर राज्य भर में अटकलें तेज हैं। हालांकि सूत्रों से पता चला है कि महिला हेमंती का घर हावड़ा के बक्सरा रोड पर है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार उत्तरी बक्सरा के कटुरिया मोहल्ले में हेमंती के पिता का घर है। फिलहाल हेमंती के पिता का परिवार इसी पते पर रहता है। उनके परिवार में उनके पिता, माता और छोटी बहन हैं। स्थानीय निवासियों का कहना है कि हेमंती दस दिन पहले इस घर में आई थी। हालांकि इस ‘रहस्यमयी’ हेमंती की मां के परिवार का दावा है कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। यह कहकर उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। हेमंती का नाम हाल ही में भर्ती भ्रष्टाचार मामले में राज्य युवा तृणमूल नेता कुंतल की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था। सूत्रों के मुताबिक, वह गोपाल दलपति की दूसरी पत्नी हैं।
हालांकि स्थानीय निवासियों का दावा है कि हेमंती कभी-कभार अपने पिता के घर जाया करती थी। उनका कहना है कि हेमंती का परिवार काफी अच्छा है। लेकिन उनकी बेटी कहां से किससे जुड़ी है यह कह पाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने यह भी कहा कि हेमंती के इस भ्रष्टाचार में शामिल होने की बात सुनकर वे काफी हैरान थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा आतंकी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने शनिवार शाम को एक वायु सेना के वाहन को निशाना बनाकर हमला किया है। बताया गया आगे पढ़ें »

ऊपर