कुत्तों ने 4 साल के बच्चे को नोचा, मौत : हैदराबाद में गर्दन पकड़कर घसीटते हुए कार के नीचे ले गए

हैदराबाद : हैदराबाद के बाग अंबेरपेट इलाके में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। जहां आवारा कुत्तों ने सड़क पर जा रहे 4 साल के मासूम बच्चे को नोंच खाया। 6 कुत्तों का झुंड मासूम को तब तक नोचता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बाद में कुत्ते उसे घसीटकर पास खड़ी कार के नीचे ले गए। रविवार को हुई ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिस मासूम को कुत्तों ने अपना शिकार बनाया, उसका नाम प्रदीप था। वह एरुकुला बस्ती में रहने वाले गंगाधर का बेटा था। गंगाधर 4 साल पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ काम के लिए हैदराबाद आया था। वह अंबेरपेट में कार सर्विस सेंटर में सिक्योरिटी गार्ड बन गया। रविवार को गंगाधर प्रदीप को भी साथ ले आया था। बेटे को अपने केबिन में छोड़कर गंगाधर काम के लिए बाहर चला गया। थोड़ी देर बाद प्रदीप केबिन से बाहर आ गया और पार्किंग में पहुंच गया। जब वह कैम्पस में अकेला घूम रहा था, तब 3 कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

वीडियो में दिखी कुत्तों की हैवानियत
मासूम प्रदीप के नीचे गिरने के बाद में 3 छोटे कुत्ते और आ गए। इन कुत्तों ने प्रदीप को काटना शुरू किर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गया। कुत्तों के हमले से घबराया हुआ मासूम रोने लगा, लेकिन उसकी मदद को कोई नहीं पहुंचा। कुत्तों ने उसकी गर्दन और पैर पकड़कर खींचना शुरू कर दिया। इस हमले से मासूम बेसुध हो गया और कुत्ते उसे घसीटकर कार के नीचे ले गए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बिक रहे : पीएम मोदी

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार 30 अप्रैल को महाराष्ट्र और तेलंगाना के दौरे पर हैं। अब तक वे महाराष्ट्र के धाराशिव, माढा और लातूर आगे पढ़ें »

ऊपर