रानीगंज में तालाब से एक व्यक्ति का शव बरामद

Fallback Image
रानीगंज :  रानीगंज थाना क्षेत्र के मंगलपुर-रोनाई मार्ग के निकट तालाब से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। रविवार दोपहर स्थानीय लोगों की नजर तालाब में पड़े शव पर पड़ी। थोड़ी देर में यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान सज्जाद खान (43) के रूप में हुई है और वह रानीगंज के ही तारबांग्ला इलाके का रहने वाला था। शुरुआती तौर पर पता चला है कि सज्जाद खान दैनिक मजदूरी करता था। लेकिन उसकी मौत पर अभी भी रहस्य बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उस व्यक्ति की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। शुरुआती तौर पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तालाब में डूबने से उस व्यक्ति की मौत हुई है। लेकिन वह तालाब में कैसे डूबा इसकी छानबीन चल रही है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा आतंकी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने शनिवार शाम को एक वायु सेना के वाहन को निशाना बनाकर हमला किया है। बताया गया आगे पढ़ें »

ऊपर