एक खराब डांसर होने के बावजूद अदनान खान ने ‘कथा अनकही’ के सेट पर अपनी डांस स्किल्स से सबको कर दिया हैरान!

कोलकाताः  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाए जा रहे सुपरहिट तुर्की ड्रामा ‘1001 नाइट्स’ (बिनबिर गेस) के हिंदी रीमेक ‘कथा अनकही’ ने दर्शकों से एक खास रिश्ता बना लिया है। पछतावे से जन्मी एक प्रेम कहानी के वादे के साथ यह फिक्शन शो दर्शकों के लिए एक खास पेशकश लेकर आया है, जिसमें एक्टर्स अदिति देव शर्मा और अदनान खान अपनी परफॉर्मेंस से सब पर छा गए हैं।

इस कहानी में आगे विआन के कलीग जीतू भाई की शादी की 25वीं सालगिरह के जश्न के साथ और ड्रामा देखने को मिलेगा। इस मजेदार सीक्वेंस में विआन ‘बदतमीज़ दिल’ गाने पर एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। विआन का किरदार निभा रहे एक्टर अदनान खान ने अपने मूव्स को सही करने के लिए काफी तैयारियां कीं ताकि यह पर्दे पर परफेक्ट नजर आए। इस बारे में बताते हुए अदनान खान कहते हैं, “मैं डांसिंग का बड़ा फैन नहीं हूं क्योंकि मैंने अपनी अब तक की जिंदगी वेट ट्रेनिंग में लगाई है, इसलिए मेरा शरीर थोड़ा गठीला है। दूसरा, मैं ज्यादा हिंदी गाने नहीं जानता इसलिए इन पर नाचना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है। जब मुझे बताया गया कि इस पार्टी सीक्वेंस में डांसिंग भी होगी, तो मैं घुटनों पर आकर भगवान से प्रार्थना करना चाहता था क्योंकि इसमें मुझे बहुत मदद की जरूरत थी। मैं बहुत नर्वस था। शूटिंग के दिन भी मैंने सुबह उठकर भगवान से प्रार्थना की कि इस दिन मेरी मदद करें (हंसते हुए)।”

अदनान आगे बताते हैं, “जैसे ही मैं सेट पर पहुंचा, मैं कोरियोग्राफर से मिला और हमने ट्रेनिंग शुरू कर दी। हमारी टीम ने ऐसा डांस रूटीन तैयार किया था, जो मेरे लिए फिट हो सके। मैं कोरियोग्राफर्स का बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे डांस करते हुए बड़ा सहज महसूस कराया। मैं अपने को-एक्टर्स और डायरेक्टर का भी आभारी हूं, जिन्होंने मुझे हौसला दिया क्योंकि वो जानते थे कि मैं बड़ा खराब डांस करता हूं।”

देखिए ‘कथा अनकही’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Loksabha Election 2024: आज बंगाल के 3 जिलों में पीएम मोदी की रैली, निशाने पर होगा विपक्ष

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल में तीन रैलियो को संबोधित करेंगे। बीते दिन गुरुवार(02 मई) शाम को प्रधानमंत्री मोदी आगे पढ़ें »

ऊपर