मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम पहुंचे वनमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक से वृद्धा सास गीता देवी ने किया। गीता ने मंत्री को सामने पाकर अपने जीवन में चल रही सबसे बड़ी परेशानी को दूर करने के लिए उनसे ही आवेदन कर डाला। उन्होंने मंत्री को बताया कि कल्याणी निवासी उनकी बहू सात सालों से अलग है। वे लोग इतने गरीब हैं कि उस तक पहुंच भी नहीं पा रहे हैं और न ही कोई उससे कोई संपर्क कर पा रहे हैं। बेटे के संसार को फिर बसाने की उम्मीद लिए गीता देवी ने इस दिन सभी गंभीर मुद्दों को छोड़ मंत्री के सामने यही मांग रख दी। वहीं वृद्धा मां की इस गुहार को भी वनमंत्री व हाबरा के विधायक ने सुना और गीता देवी को जवाब में कहा कि यह मसला पारिवारिक है मगर वे कोशिश करेंगे कि सब कुछ ठीक किया जा सके। मंत्री ने कहा कि लोगों का अपनत्व ही है कि वे अपने परिवार का सदस्य समझकर उनसे अपनी परेशानियों को साझा कर रहे हैं। मैंने स्थानीय पंचायत प्रधान से कहा कि दोनों पक्षों के साथ बातचीत कर इसे ठीक करने की कोशिश करें। इस पूरे विषय में कोई राजनीति न हो। वहीं धर्मपुर ग्राम में दीदी के दूत बनकर पहुंचे मंत्री के सामने लोगों ने स्थानीय उप स्वास्थ्य केंद्र की बदहाल हालत, बच्चों के लिए दवाइयां उपलब्ध नहीं होने, पेयजल की समस्याओं को भी रखा। मंत्री ने समस्याओं को लेकर उसी समय संबंधित विभागों के अधिकारियों से बात कर समस्या को दूर करने का निर्देश दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

CISCE 10th,12th Result 2024: CISCE ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट किया जारी, ऐसे करें चेक

नई दिल्ली: काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) ने आज यानी 6 मई को ICSE (कक्षा 10), ISC (कक्षा 12वीं) का रिजल्ट घोषित आगे पढ़ें »

SSC Scam: बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, OMR शीट नष्ट, क्या होगा आगे ?

West Bengal Weather: दक्षिण बंगाल के 3 जिलों में होगी भारी बारिश, कोलकाता में कैसा रहेगा मौसम ?

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

मनोज तिवारी की बेटी ने ज्वाइन किया BJP, कहा…

अयोध्या में पीएम ने किया रामलला को दंडवत प्रणाम

Gold Rate : सोने की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानें आपके …

Poonch Attack: सुरक्षाबलों ने 6 संदिग्धों को पकड़ा, भारतीय वायुसेना ने दिया अपडेट

दुनिया के दिग्गज निवेशक बफे ने भारत में दिखाई दिलचस्पी, कहा- वहां अवसरों की भरमार

‘आप किस बात के यदुवंशी हैं’, इटावा में PM मोदी के निशाने पर अखिलेश-राहुल

ऊपर