डेबरा में 2 मोटर सायकिलों के बीच टक्कर, 2 की मौत

Fallback Image

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना इलाके में बुधवार की सुबह दो मोटर सायकिलों के बीच हुयी टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी। जिनकी पहचान नही हो सकी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि मंगलवार की रात को प्रायः 8 बजे के समय डेबरा थाना इलाके के लोआदा के समीप दो मोटर सायकिलों के बीच हुयी टक्कर में दो युवकों की जान चली गयी। स्थानी सूत्रों के अनुसार मंगलवार की रात को काफी तेज गति से आ रही दो मोटर बाईक के बीच आमने सामने टक्कर हो गयी। जिसके कारण उन मोटर बाईको के दोनों चालक गंभीर रुप से घायल हो गये। उनलोगों केा स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाये पर दोनों को मृत घाषित कर दिया पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार की शाम तक मृतकों के नाम व पते की जानकारी नही मिली। पुलिस के अनुसार उनलोगों का नाम पते की जानकारी ही मिली है।

Visited 72 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर