बाकी सेलेब्स की तरह Kareena-Saif ने मीडिया से क्यों नहीं छिपाया बेटे का चेहरा? एक्ट्रेस बोलीं … | Sanmarg

बाकी सेलेब्स की तरह Kareena-Saif ने मीडिया से क्यों नहीं छिपाया बेटे का चेहरा? एक्ट्रेस बोलीं …

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की तरह उनके बेटों की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। तैमूर तो बचपन से ही पैपराजी से घिरे रहे हैं। कई स्टार्स अपने बच्चों को मीडिया से छिपाकर रखते हैं। वे न केवल सोशल मीडिया पर बल्कि मीडिया के सामने भी उनका चेहरा छिपा देते हैं, लेकिन करीना ने कभी ऐसा नहीं किया। उनके बच्चे हमेशा सबके सामने रहे हैं। इसके बारे में करीना का कहना है कि वह ऐसा कर सकते थे, लेकिन इससे बच्चों के दिमाग पर असर पड़ता। वह सोचते ऐसा क्या है जो उन्हें इस तरह सबसे छिपाया जा रहा है।
दिमाग पर बुरा असर पड़ता
हाल ही में करीना ने अपने बच्चों और पति को लेकर कई सारी बातें की। करीना से पूछा गया मीडिया हमेशा से तैमूर को फॉलो करता है, लेकिन करीना ने कभी ऐसा नहीं किया कि मीडिया को देख बेटे का चेहरा दूसरी तरफ घुमा दिया हो। या किसी तस्वीर में चेहरा ब्लर किया हो? इस पर करीना ने कहा ‘ये थोड़ा मुश्किल रहा है लेकिन हमने कभी उसका चेहरा नहीं छिपाया या लोगों को फोटो लेने से मना नहीं किया। क्योंकि हमें लगता है कि अगर हम अपने बच्चे का चेहरा छिपाने लगे तो ये उसके दिमाग बहुत असर डालेगा। वो सोचेगा कि मेरे पेरेंट्स मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अगर मैं ऐसा करती तो ये उसपर ज्यादा असर डालता कि आखिर मेरे पेरेंट्स ऐसा क्यों कर रहे हैं। सैफ का कहना था ये होने दो हम देख लेंगे, हम उन्हें रिक्वेस्ट करेंगे जितना हम कर सकते हैं।’
जब उसने कहा मैं तो…
करीना ने आगे कहा,”हां जब उसने ध्यान देना शुरू किया कि उसकी फोटो खींची जा रही है, जब वो चार साल का था। वह स्मार्ट था और उसे पता था कि हम एक्टर्स हैं हम फिल्में करते हैं। लेकिन उसने मुझे कहा कि मैं मशहूर नहीं हूं, ये मेरी तस्वीरें क्यों खींच रहे हैं। हम वो ऐसा हो गया है कि मुझे उसे बोलना पड़ता है कि रिलेक्स रहो, हां तुम मश्हूर नहीं हो लेकिन तुम्हारे साथ ऐसा है तो… आप देखेंगे कि अब वो अपना सिर नीचे करता है और चला जाता है। वो फेमस नहीं है और उसे ये पसंद नहीं है। हमें लगता है कि अगर हम उसे छिपाते या ऐसा करते तो इससे उसपर गलत असर पड़ता।”

 

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर