INDIA vs BHARAT: बहस के बीच अमिताभ बच्चन का ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल | Sanmarg

INDIA vs BHARAT: बहस के बीच अमिताभ बच्चन का ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मुंबई: इंडिया और भारत नाम को लेकर देश में सियासत गर्म है। BJP देश का इंडिया नाम बदलकर भारत रखने की बात कर रही है जबकि विपक्ष इसके खिलाफ है। इसी विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने आज (05 सितंबर) को एक ट्वीट किया। इंडिया बनाम भारत विवाद के बीच उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “भारत माता की जय”। उन्होंने ऐसे समय में यह ट्वीट किया है जब संसद में इंडिया नाम के बदले भारत नाम किए जाने की चर्चा हो रही है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में किसी विवादित बात का जिक्र नहीं किया है। ट्वीट करने के कुछ मिनटों में ही कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने ट्वीट को रीट्वीट किया है।

क्या है यह विवाद ?

2024 चुनाव को लेकर जब से विपक्षी गठबंधन ने अपना नाम इंडिया रखा तब से यह इंडिया और भारत नाम को लेकर सियासत होने लगी। इसके बाद जी20 राष्ट्रध्यक्षों और मंत्रियों को ऑफिशियल निमंत्रण पत्र भेजे गए। इसमें इंडिया की जगह भारत नाम लिखा हुआ पत्र सामने आया तो विपक्ष ने सरकार पर हमला बोल दिया। केंद्र सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए विपक्षी दल के नेता दावा कर रहे हैं कि पहले जी 20 इन्विटेशन लेटर पर ‘प्रेसिडेंट ऑफ रिपब्लिक ऑफ इंडिय़ा’ लिखा जाता था जिसे अब ‘द प्रेजिडेंट ऑफ भारत’ कर दिया गया है

जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे बिग-बी

अमिताभ बच्चन जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी में अहम भूमिका में नजर आएंगे। आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में अमिताभ नजर आए थे। फिलहाल अभी कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 15 होस्ट करते हैं।

Visited 108 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर