पर्णश्री में नहाने के दौरान तालाब में डूबा किशोर, मौत

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक किशोर की मौत हो गयी। घटना पर्णश्री थानांतर्गत अरविंद पल्ली तालाब की है। मृतक का नाम शौभिक प्रमाणिक (17) है। वह न्यू अलीपुर के साहापुर का रहनेवाला है। वह बेहला हाई स्कूल के कक्षा 12वीं का छात्र था। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 9 बजे शौभिक अपने दोस्तों के साथ अरविंद पल्ली इलाके में फुटबॉल खेलने के लिए पहुंचा था। दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलने के बाद किशोर बगल की तालाब में नहाने के लिए गया। आरोप है कि नहाने के दौरान किसी कारणवश किशोर तालाब में डूब गया। उसे डूबते देख अन्य युवक और किशोरों ने घटना की सूचना स्थानीय लोगों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और डीएमजी की टीम ने किशोर को तालाब से बाहर निकाला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मृतक के परिजनों का कहना है कि शौभिक को तैरना आता था, ऐसे में वह कैसे तालाब में डूब गया ‌इसे लेकर उन्हें संदेह है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि पानी में नियंत्रण खोने से किशोर तालाब में डूब गया था। घटना को लेकर पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर