पार्टी अनुशासन से ऊपर कोई नहीं : Abhishek Banerjee

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को कहा कि कोई भी पार्टी अनुशासन से ऊपर नहीं है और न ही कोई चुनाव टिकट के लिए पार्टी को ब्लैकमेल कर सकता है। बनर्जी ने यहां अपने बयान में कहा,‘‘यह लोकतंत्र है, मैं किसी का अपमान नहीं कर रही हूं, लेकिन कोई भी पार्टी के अनुशासन से ऊपर नहीं है।’’ उन्होंने दावा किया कि तृणमूल नबोज्वार (तृणमूल में नया लहर) अभियान उन उम्मीदवारों को सामने लाएगा जो वास्तव में लोगों के कल्याण के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘कुछ विद्रोही तत्व हैं जिन्होंने आपके और आपके मुख्यमंत्री के बीच दीवार का काम किया है। हम तृणमूल नाबोज्वार के माध्यम से उस दीवार को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।’’ बनर्जी ने कहा कि गुप्त मतदान के माध्यम से लोग आगामी ग्रामीण चुनावों के लिए अपने पसंदीदा तृणमूल उम्मीदवारों का चयन कर सकते हैं और यहां कोई खरीद-फरोख्त और हेरफेर नहीं होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर