Rishra ATM Loot : …जब उपद्रवियों ने एटीएम को निशाना बनाया

रिसड़ा में उपद्रवियों ने एटीएम में लूट की कोशिश की
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : रिसड़ा में रविवार की शाम शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा की घटना के दौरान उपद्रवियों ने संध्या बाजार इलाके में एक एटीएम में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि ज‌िस तरह उपद्रवियों ने एटीएम में तोड़फोड़ की उससे साफ प्रतीत हो रहा है कि उसे लूटने की भी कोशिश की गयी। इस दौरान जीटी रोड स्थित एक सरकारी बैंक के एटीएम में भी तोड़फोड़ की गई। सोमवार को स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त अवस्था में पाया। एटीएम के कांच के दरवाजे को लाठी या लोहे के रॉड से तोड़ दिया गया था। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि रविवार की शाम हुई हिंसा की घटना का लाभ उठाते हुए कुछ लोगों की एटीएम में चोरी करने की मंशा थी। हांलाकि, पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई किए जाने के कारण उपद्रवी मौके से फरार हो गए। एटीएम में की गई तोड़फोड़ को लेकर सरकारी बैंक द्वारा रिसड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी की जांच कर तोड़फोड़ करने वाले लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Visited 168 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर