राज्यसभा के उपसभापति जगदीप धनखड़ ने आप सांसद राघव चड्ढा के लिए मजे

नयी दिल्ली : आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से राज्यसभा के उपसभापति जगदीप धनखड़ ने मजे ले लिए। वह आज सदन में थे, जहां बोलने का समय मांग रहे थे। लगे हाथों उन्होंने बोल दिया, ‘आप रुकिए, आप तो पहले से ही छाए हैं।’ मालूम हो की राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का कथित डेटिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उनके वीडियो सामने आने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछा कि क्या राघव चड्ढा परिणीति को डेट कर रहे हैं ? इस बीच, आज आप सांसद राज्यसभा में थे और स्पीकर से बोलने के लिए समय मांग रहे थे।

बस क्या था, लगे हाथों स्पीकर जगदीप धनखड़ ने भी राघव के मजे ले लिए। स्पीकर ने कहा, ‘आप थम जाइए, आप पहले से ही सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं, शांत रहिए।’ आप सांसद और एक्ट्रेस परिणीति चोड़ा के डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। तस्वीरें आने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा तेज हो गई कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज राघव से मीडिया ने जब पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के सवाल न करिए। बात इतने पर खत्म नहीं हुई, एक पत्रकारों ने दोनों के मुलाकात के बारे में पूछा तो राघव ने कहा, ‘देंगे जवाब।’ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का वीडियो सामने आने के बाज दोनों की लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।

बताया जाता है कि दोनों ने लंदन में एक साथ पढ़ाई भी की है, जहां उन्होंने साथ में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में थे और दोनों पहले से ही दोस्त हैं। यह भी कहा जाता है कि दोनो ट्रैवलिंग के दौरान बातचीत भी करते हैं और इंटरनेशन ट्रैवल डेस्टिनेशन को एक्सप्लोर भी करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

‘लोगों को डराकर-धमकाकर चुनाव जीतेगी TMC ?’, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का हमला

मुर्शिदाबाद: संदेशखाली में हथियारों की खेप मिलने के बाद BJP बंगाल सरकार पर निशाना साध रही है। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP आगे पढ़ें »

ऊपर