विकास : 42 करोड़ रुपए से बनेगी साल्टलेक व राजारहाट की खराब सड़के

कोलकाता : एक साल से जर्जर हालत में रहने के बाद विधाननगर में सड़क को बहाल करने के प्रयास शुरू हो गए हैं। अगले वित्तीय वर्ष के बजट में इस उद्देश्य के लिए 42 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं। नगरपालिका अधिकारियों ने कहा कि साल्टलेक और राजारहाट के विभिन्न फुटपाथों और सड़कों की मरम्मत की जाएगी। साल्टलेक और राजारहाट में पिछले साल भारी बारिश के कारण कई सड़के खराब हो गयी थी। पिछले एक साल से वे सभी सड़कें ऐसी ही थीं। हालाँकि कुछ सड़कों को वाहनों के आवागमन के लिए पक्का किया गया है, लेकिन कई सड़कें अब खस्ताहाल स्थिति में हैं। पिछली बार बजट के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने दावा किया था कि बारिश खत्म होने के बाद सड़क के मरम्मत का काम शुरू हो जाएगा, लेकिन नगर निगम सूत्रों के अनुसार आर्थिक सहयोग नहीं होने के कारण सड़क का काम ठीक से नहीं हो सका।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर