पांशकुड़ा : माध्यमिक परीक्षार्थी का फांसी से लटकता शव बरामद

Fallback Image

पांशकुड़ा: माध्यमिक परीक्षार्थी का फंदे से लटका शव उसके घर से बरामद किया गया। घटना रविवार पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा थाना इलाके में घटी। जिसके बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा इस बात की जांच की जा रही है कि छात्रा ने आत्महत्या की है या इसके पीछे कोई और रहस्य है।  पुलिस सूत्रों के अनुसार छात्रा माध्यमिक की परीक्षा दे रही थी। रविवार की सुबह उसका शव पंखे से लटका मिला। जानकारी मिलने पर पांशकुड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार वह शनिवार को भूगोल की परीक्षा देकर घर लौटी थी। उसके बाद रविवार सुबह उसका शव फांसी से लटका मिला। सूत्रों से जानकारी मिली कि छात्रा के पिता को कैंसर है और वह इस समय अस्पताल में भर्ती है। परिजनों के अनुसार वह लोग अस्पताल में व्यस्त थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर